Tuesday 26 December 2017

मेकअप 100 डॉलर एक दिन विदेशी मुद्रा - ऑनलाइन


विदेशी मुद्रा रणनीति BFAZEfx (प्रति दिन 100 डॉलर की है) मुझे लगता है कि आप 6 महीनों से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं और सभी जटिलताओं को जानते हैं। यदि आप निश्चित रूप से स्टार्टर नहीं हैं और अपने कौशल को सींग करने की जरूरत है तो अविश्वसनीय अवसरों पर विदेशी मुद्रा व्यापार आपको पेश करेगा। एक पूर्ण विदेशी मुद्रा सीडी स्टार्टर प्राप्त करने के लिए आप मुझे 2348034342637 पर कॉल कर सकते हैं जो आपको आवश्यक किनारे देगा। इसमें विदेशी मुद्रा व्यापार के सभी रहस्य शामिल हैं जो आपको कहीं और नहीं मिलते हैं और मुझे मे 8230 द्वारा संकलित किया जाता है। या बेहतर अभी भी desoji1yahoo को रिक्त ईमेल भेजें और आपसे कुछ सामग्रियों को अग्रेषित करेंगे। यह नि: शुल्क साझा कर रहा है I दूसरों के लिए इस के लिए पैसा चार्ज करना चाहेंगे मुझे लगता है कि कोई ज़रूरत की जानकारी नहीं है, अगर यह अन्य 8230 को लाभ पहुंचाएगा। इसलिए इस जादुई रणनीति के लिए मुफ्त है। यह नई रणनीति मैंने कोशिश की और फिर से बार-बार परीक्षण किया। आप निश्चित रूप से इसे बहुत मददगार मिलेगा यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं, तो आप अभी भी यह रणनीति बहुत intresting पा सकते हैं। आपको अपने वास्तविक खाते पर इसे कार्यान्वित करने से पहले डेमो खाते पर इसका परीक्षण करने की आवश्यकता नहीं है I यह रणनीति आपको प्रति दिन कम से कम 40 पिप्स देगी। यह मेरे लिए असफल कभी नहीं लेकिन आप के लिए मैं वास्तव में कह सकता हूँ 8217t। आपको पैसे प्रबंधन के कार्य को समझना और संतुलन करना होगा और किसी भी प्रकार की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए आपको रोकना होगा। शुरूआत का लाभ आपको अपने खुद के फॉर्मूलेर 8230let तैयार करने के लिए शुरू में एक सख्त सिर देना है, मुझे बहुत ज्यादा नहीं मिला। एलटी सीधे सड़क पर मारा नीचे बताया गया पैरामीटर सेट करें। विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम वाले जोखिम और साथ ही अविश्वसनीय रिटर्न भी होता है। अपने जोखिम पर इन रणनीतियों का व्यापार करें। मैं दो साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, मेरी प्रमुख शक्ति विदेशी मुद्रा रणनीतियों के अनुसंधान और कार्यान्वयन में है। मैंने इन सभी रणनीतियों को विकसित करने में मदद करने के लिए मेरी सभी ऑनलाइन उपस्थिति को समर्पित किया था जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार को लगभग बंद कर देगा। परीक्षण की श्रृंखला के बाद इनमें से कुछ रणनीति मेरे द्वारा संशोधित की गई थी बाजारिवा में मेरे ऑनलाइन दोस्तों के लिए विशेष धन्यवाद, और एफएक्ससीएम ने मुझे इन रणनीतियों में से कुछ मुफ्त दिए। ठीक है, यहां दो सर्वोत्तम सिस्टमों में से एक है जो Ive बना दिया और प्रयोग किया है, इस प्रणाली के साथ मैं एक दिन में कम से कम 50 पिप्स खरीदें, मैं इसे साझा कर रहा हूं क्योंकि Ive ने उन लोगों से इतना सीखा है जो वास्तव में अपने सिस्टम को साझा करते हैं और लालची नहीं हैं, लालची होने की आवश्यकता नहीं है, हर किसी के लिए पर्याप्त पैसा है, कम से कम 3trillion डॉलर प्रति दिन मेरी विदेशी सीडी स्टार्टर्स प्लस एक फ्री लिनक्स 8220UBUNTU सीडी 8221 विदेशी मुद्रा व्यापार के एबीसी (तुरंत ट्रेडिंग शुरू करें) 7 रणनीति जो प्रति दिन 75 पिप्स की गारंटी देती है व्यापार शैली जो कि कम से कम 200 एक दिन लाती है ब्रोकरों के पैसे के साथ कारोबार शुरू करने के तरीके लाभ और इसे बनाए रखना विदेशी मुद्रा बाजार को अलग तरह से व्यापार करें यह रणनीति इतनी शांत है कि आप केवल हर समय मुस्कुरा सकते हैं। मेरे एक मित्र ने इस रणनीति को मेरे साथ 8 महीने पहले साझा किया था और जब से मैंने इसे लगभग पूर्णता में संशोधित किया है। यह इतना आसान है कि आप इसे एक बंद आँख के साथ व्यापार कर सकते हैं मैंने इसे BFAZE FX कहा। यदि आप इस रणनीति के बारे में ए टू जेड पर एक व्यापक दिशानिर्देश और ट्यूटोरियल चाहते हैं, तो आप मुझे 234803432637 पर कॉल कर सकते हैं। कंप्यूटर प्रेमी लोगों के लिए, यहां आपकी BFAZEFX है मैंने 8 महीनों में इस रणनीति में 5 ट्रेडों को खो दिया है। यह विश्वसनीय से अधिक है एनबी: एक डेमो खाते पर इस रणनीति का परीक्षण करें और वास्तविक खाते पर उपयोग करने से पहले इसके बारे में जानें। टाइमफ्रेम: 15 मिनट का चार्ट या 30 संकेतक: मूविंग एवरेज (घातीय) संकेतक 1 8211 ईएमए (5, 10, 15) संकेतक 2 8211 ईएमए (65) संकेतक 3 8211 एमएसीडी लाल और अंधेरे फ़िरोज़ रंग के साथ हालांकि, हमारे पास चार गतिशील औसत संकेतक हैं, लेकिन मैं उन्हें दो अलग-अलग संकेतक के रूप में वर्गीकृत करता हूं I, 5, 10 और 15 एक के रूप में और फिर 65 के रूप में हमारे संकेतों के लिए एक अन्य सूचक। आपके ईएमए के लिए रंग योजना ईएमए अवधि 5 (पीला) ii ईएमए अवधि 10 (मेजेन्टा) iii। ईएमए अवधि 15 (लाल) iv ईएमए अवधि 65 (श्वेत) एमएसीडी (डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स) आपकी व्यवस्था इस तरह दिखाई देगी। संकेतों को संकेतक के लिए 5 भावनाओं में वर्गीकृत किया जाता है iv बुलिश समेकन v। मंदी की मजबूती चलती औसत और एमएसीडी आपको उपर्युक्त 5 भावनाओं में से किसी पर आधारित संकेत देगी। प्रत्येक संकेतक के लिए संकेत जब भी तीन ईएमए (5, 10, 15) का क्रॉसओवर है, तब तक इंतजार करें जब तक चार्ट पर दिखाए अनुसार अवधि या रंगों के अनुसार अलग-अलग विभाजन न करें, फिर दिशा के आधार पर एक खरीद या बिक्री की पुष्टि की जाती है समय पर उस समय (बुल्लिस या मारीश) यदि वे सभी एक साथ हैं, तो इसका अर्थ है समेकन। 65 एएमएमए के ऊपर कोण देखें: उबाऊ (खरीदें) नीचे की ओर: बेरिश (बेचना) फ्लैट: एकीकरण (कोई व्यापार नहीं) एमएसीडी लाल रेखा एमएसीडी सिग्नल लाइन है डार्क फ़िरोज़ी बार एमएसीडी क्लाउड हैं शून्य स्तर (0.00) बुवाईएसएल को अलग करता है क्षेत्रों यदि लाल रेखा शून्य स्तर (0.00) से ऊपर है, इसका मतलब है कि खरीदें (बैलिश), लेकिन अगर यह शून्य रेखा के नीचे है तो इसका मतलब है सेल (बेरिश)। यदि डार्क फ़िरोज़ सलाखों के ऊपर हैं तो शून्य लाइन, इसका मतलब है कि खरीदें (बैलस) सेल (मारीश)। यदि एमएसीडी सिग्नल लाइन (लाल रेखा) एमएसीडी बादल (डार्क फ़िरोज़ी) के अंदर है, तो शून्य (0.00) लाइन के ऊपर, इसका मतलब है कि खरीदें (बैलस) सेल (मारीश)। यदि एमएसीडी सिग्नल लाइन (लाल रेखा) एमएसीडी बादल (डार्क फ़िरोज़ी) से बाहर आता है तो शून्य (0.00) लाइन के ऊपर, इसका मतलब है कि तेजी से समेकन बियरिश समेकन। अब, मुझे सब कुछ एक साथ लाने दो। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप व्यापार करने से पहले इन पांच भावनाओं पर विचार करें: i। तीन एएमए (5, 10, 15) की जांच करें ii। क्या सफेद लाइन (65 ईएमए) के ऊपर या नीचे बाजार व्यापार iii। सफेद रेखा (65 ईएमए) के कोण की जांच करें iv। जांच करें कि क्या एमएसीडी सिग्नल लाइन (लाल रेखा) ऊपर है शून्य से शून्य (0) स्तर v। जांचें कि क्या एमएसीडी बादल के अंदर एमएसीडी सिग्नल लाइन (लाल रेखा) है। चलो बाजार पर सभी नियमों को लागू करते हैं और देखें: जैसा कि आप ऊपर दिए गए चार्ट पर देख सकते हैं, 3 ईएमए (5, 10, 15) अलग (सेल) और कोकंडल्स सफेद रेखा (सेल) के नीचे हैं। सफेद रेखा (65 ईएमए) एक तरफ (बिक्री) थी और उसी समय एमएसीडी सिग्नल लाइन (रेड लाइन) शून्य स्तर (0.00) (सेल) से नीचे थी और एमएसीडी क्लाउड (डार्क फ़िरोज़ी) (सेल) में प्रवेश कर रही थी। प्रत्येक सिग्नल के लिए, सुनिश्चित करें कि पांच भावनाएं व्यापार से पहले बूसेल्स को दिखाती हैं जब आप एमएसीडी सिग्नल लाइन (रेड लाइन) कम समय के व्यापारियों के लिए एमएसीडी बादल से बाहर आते हैं या जब सिग्नल लाइन ऊपर से पार हो जाती है, तो आप व्यापार से पीछे हट सकते हैं, स्थिति व्यापारियों के लिए हमारे व्यापार की विपरीत दिशा में शून्य स्तर (0.00) नीचे दिए गए चार्ट को देखें: मुझे लगता है कि इससे मदद मिलेगी अगर आप मुझसे कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो मेरा विवरण नीचे दिया गया है। यदि आप इस रणनीति के बारे में सब कुछ चाहते हैं और जिस तरह से मैं इसे अधिक विवरणों में उपयोग करता हूं, तो आप मेरे साथ 5 अन्य रणनीतियों और कई सॉफ्टवेयर के साथ विदेशी मुद्रा सीडी स्टार्टर के लिए संपर्क कर सकते हैं जो संभवत: आपके व्यापार को वित्तीय आजादी के वादा भूमि में झुका देगा। हजारों नायरों के लायक है लेकिन मैं इसे मुफ्त में देने का विकल्प चुनने का विकल्प चुनने के बाद अपनी टिप्पणियों के माध्यम से कुछ प्रशंसा दिखाता हूं। आशा है कि आप से जल्द से जल्द सुनना होगा। एक व्यापार योग्य रणनीति का संकलन करने के लिए जो आपकी निराशा को दूर करेगा, आप मुझे 23408034342637 पर कॉल कर सकते हैं या मुझे desoji1yahoo पर ईमेल कर सकते हैं। मैं अपने सभी ईमेल जवाब जैसे मैं आग्रह करता हूं कि सभी व्यापार रणनीति में पिवट बिंदु तकनीक शामिल होनी चाहिए जब भी आप इस रणनीति का उपयोग करते हैं, तो कृपया अपने धुरी अंक को आवश्यक समर्थन या प्रतिरोध के साथ रोजगार दें। नतीजतन, मुझे पिवोट पॉइंट्स पर एक छोटा सा लिखना है। 45 महीने के लिए 300 खाते में 1 मिलियन का रास्ता लेने के लिए जनवरी 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 205 पोस्ट क्या आप जानते हैं कि आप 300 ले सकते हैं और 1 मिलियन बना सकते हैं केवल 45 महीनों में कुछ ऐसा करने से व्यापार होता है जो वास्तव में उद्धृत है। यह प्रति माह 20 की औसत से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं सबसे पहले यह स्वीकार करना चाहता हूं कि मैंने ऐसा कर एक लाख डॉलर नहीं किए हैं। विभिन्न जीवन व्यतिक्रताओं के कारण, मैंने अपने आप को जिस तरह से करना चाहिए था, विदेशी मुद्रा को पूरी तरह से कभी नहीं सौंप दिया है, और इस तरह मैं एक सफल व्यापारी नहीं हूं। सफलता की कमी के माध्यम से जो भी किया जा सकता है या नहीं की संभावनाओं का आधार न रखें वैसे भी, फोरम में एक थ्रेड ने मुझे इस लेख के बारे में सोचा, उस थ्रेड में किसी के बाद यह कहा गया था कि वह ट्रेडिंग के बंद रहने के लिए कुछ सौ हजार डॉलर का खाता लेगा। इस जानकारी को इस पोस्ट में टाइप करने में एंपीक परेशानियों के माध्यम से जाने का मेरा उद्देश्य यह दर्शाता है कि, केवल 300 सुपर-मिनी अकाउंट से शुरुआत यह 4 साल से कम अवधि में धन की एक बड़ी रकम बनाना संभव है। इसलिए, बिना किसी देरी के, यहां नीचे दिए गए लेख के बारे में मैंने संक्षेप किया है: विदेशी मुद्रा के साथ कमाई की वास्तविक क्षमता का वास्तविक लाभ वित्तीय लाभ उठाने वाला है। हम सिर्फ 5 के लिए 1 लॉट (सुपर-मिनी) खरीद सकते हैं, और ब्रोकरबैंक 1000 में हमारी ओर से व्यापार में डालता है। दुनिया में कहीं और इस तरह का कोई लाभ नहीं है। अब, जिस तरह से हम अपने उत्तोलन और कमाई की शक्ति का अनुकूलन करते हैं, वह प्रति व्यापार के अनुसार अधिकतम संख्या व्यापार करना है। यह हमारे खाते की शेष राशि, हमारे जोखिम कारक और व्यापार में इस्तेमाल होने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर निर्धारित किया जा रहा है। तो, हम इसे करीब से देखते हैं: अगर हम 300 के साथ एक सुपर-मिनी खाता खोलते हैं और हम यह निर्धारित करते हैं कि हम 5 जोखिम कारकों का पालन करेंगे, तो इसका मतलब व्यापार 1 पर होगा, हम व्यापार में जोखिम पर 15.00 से अधिक नहीं होंगे (300 x 5 15.00) हम जानते हैं कि व्यापार में जो जोखिम होता है वह है पिप की कीमत में पिप की संख्या (इस स्थिति में हम 25 पीप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल कर रहे हैं और पीओपी मूल्य पीपी के अनुसार 10 सेंट है, इस प्रकार 25 x .10 2.50) यह हमें यह निर्धारित करने की अनुमति देता है कि हम कितने बहुत से बेहतर व्यापार कर सकते हैं और अभी तक हमारे 5 जोखिम कारक के भीतर रह सकते हैं। समीक्षा करें: खाता शेष: 300 जोखिम फैक्टर: 5.0 व्यापार में जोखिम: 15.00 रोक-हानि: 25 पिप्स मूल्य का पिप: .10 प्रति ट्रेड स्टॉप लॉस का मूल्य: 2.50 इस प्रकार हम व्यापार करने वाले अधिकतम संख्या की गणना कर सकते हैं: ( खाता बैलेंस) एक्स जोखिम फैक्टर (व्यापार प्रति स्टॉप लॉस का मूल्य) व्यापार में मैक्स लॉट (300.00 x (5.0) 2.50) 6 बहुत से 15 2.50 6 लॉट्स हमेशा अधिकतम लॉट्स (और फिर भी हमारे पैसे प्रबंधन जोखिम के भीतर शेष) कारक), हम अपनी कमाई की क्षमता को ऑप्टिमाइज कर सकते हैं और अभी तक बहुत गणना और रूढ़िवादी जोखिम के साथ इसे प्राप्त कर सकते हैं। रॉ पिप्स वर्स लीवरेज पिप्स यह हमारी आय की संभावनाओं को कैसे तय करता है: यदि हम 1 लॉट का व्यापार करते हैं, और 5 पिप्स हासिल करते हैं, तो हम कितना अच्छा बनाते हैं, एक सुपर-मिनी में, याद रखें, एक पिप लायक है .10। तो, एक 5 पाइप लाभ के साथ, हमने सिर्फ कमाया है .50, सही दाएं। इस प्रकार, यदि हम 5 पिप्स प्राप्त करते हैं, लेकिन हम अपने अधिकतम लॉट के साथ कारोबार करते हैं (हमारे जोखिम कारक का उपयोग करके अनुमति दी गई है), तो हम 5 पिप्स x 6 लॉट, या 30 पिप्स प्राप्त करेंगे। 30 पिप्स x .10 3.00 इसे एक साथ रखकर: यदि हमारे पास 300 खाते हैं, तो 20 रिटर्न कमाते हैं (समय सीमा की परवाह किए बिना) हमें 60 (300 x 20 60) कमाने की आवश्यकता होगी। हम 300 से भी जानते हैं, हम एक व्यापार में 6 बहुत सारे व्यापार कर सकते हैं और फिर भी हमारे 5 जोखिम कारक रणनीति के भीतर रह सकते हैं। हमने अभी सीखा है कि 5 लॉट के साथ 6 लॉट्स, हमें 3.00 कमाता है। इस प्रकार, 60 अर्जित करने के लिए, यदि 20 ऐसे 5-पीप ट्रेडों लेते हैं: 5-पिप्स का 1 व्यापार हमें 3.00 कमाता है। तो 20 5-पीप ट्रेडों हमें 60 (20 x 3.00 60.00) कमाएगा, इस प्रकार, 25 कच्चा पिप्स का उपयोग करते हुए 20 रिटर्न मिलने के लिए 100 कच्चे पिप्स आवश्यक होते हैं (जब 5 जोखिम कारक का उपयोग करते हुए और बहुत सारे ट्रेडों की संख्या को अधिकतम करते हैं ) आपके खाते पर 20 अर्जित करने के लिए एक ट्रेडिंग योजना की स्थापना: हम जानते हैं कि विदेशी मुद्रा एक सप्ताह में 5.5 दिन (रविवार 2 पीएम पूर्वी) से शुरू होता है, जो अनिवार्य रूप से 6-दिवसीय व्यापार सप्ताह है। इसका मतलब है कि हर महीने करीब 25 से 28 ट्रेडिंग दिवस होते हैं यदि आप सप्ताहांत बंद कर लेते हैं, तो एक सामयिक दिन समुद्र तट या पहाड़ों पर जाने या बारिश के दौरान सोते हैं, तो मान लेते हैं कि आप महीने में 20 ट्रेडिंग दिन औसत सकते हैं। इस प्रकार, अगर आप प्रतिदिन केवल 5 पीआईपीएस अर्जित करने का लक्ष्य बनाते हैं, तो आप अपने 20-दिवसीय ट्रेडिंग महीने में 100 पिप्स प्राप्त कर सकते हैं। 100 pips आपको अपने पूरे वित्त पोषित खाते पर 20 देता है एक बार आपके पास कुछ कौशल हैं, तो आप देखेंगे कि आप उन कौशल को लागू कर सकते हैं और प्रति दिन 20 pips का लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। अब, ये डीलर के फैल से ऊपर है, और कुछ घाटे को समझता है (5 पिप्स प्राप्त करें, 4 पिप्स प्राप्त करें, 3 पिप्स गंवाएं, 7 पिप्स प्राप्त करें, 5 पिप्स प्राप्त करें, 4 पिप्स गंवाएं, 6 पिप्स प्राप्त करें। 20 pips के कुल लाभ के लिए) । इस प्रकार, आप 5 दिन के ट्रेडिंग सप्ताह में 100 पिप्स कमा सकते हैं। उचित कौशल के साथ, आप प्रति माह, सप्ताह, या दिन 20 कमा सकते हैं सारांश: 25-पिप स्टॉप लॉस के साथ, यह हमेशा 20 पटरियों की कमाई के लिए 100 पिप्स लेगा। यह समय पर निर्भर नहीं है, जब आप उन 100 पिप्स कमाते हैं। अन्त में, आप अपना 300 नंबर ले सकते हैं, उसे Excel स्प्रेडशीट में रख सकते हैं, और अगले सेल को 300 लेते हुए गणना कर सकते हैं और इसे 20 रिटर्न देकर 360 के साथ समाप्त कर सकते हैं। फिर, 360 को लें और इसे 20 दें, और पर। क्या पता चलता है, यह है कि 20 रिटर्न की सिर्फ 45 अवधि में, आप अपना 300 ले सकते हैं और इसे 1,0 9 7,000 में बदल सकते हैं यदि आप प्रति माह 20 रिटर्न अर्जित कर रहे थे, तो इसका मतलब है कि 300 से लेकर 1 मिलियन (और आप ने ट्रेडिंग महीने के दौरान प्रतिदिन केवल 5 पिप्स कमाए) में 45 महीने का समय लगेगा। यदि आप प्रति दिन 20-पिप्स कमा रहे थे (आप प्रति सप्ताह 20 रिटर्न देते हैं), तो उसके बाद 300 से लेकर 1 मिलियन तक जाने के लिए सिर्फ 45 सप्ताह लगेगा। क्या आप देखते हैं कि वास्तव में विदेशी मुद्रा की क्षमता वास्तव में अन्य उपयोगी संख्याएं हैं: 20 रिटर्न प्राप्त करने के लिए, इसमें 100 पिप्स लगते हैं 25 रिटर्न प्राप्त करने के लिए, इसमें 125 पिप्स लगते हैं 30 रिटर्न प्राप्त करने के लिए 150 पाइप लेता है संपादित करें: यह उपरोक्त लेख में पर्याप्त रूप से स्पष्ट नहीं किया गया है कि एक दिन का क़ीमत 5 pips केवल एक औसत है आपको वास्तव में 5 पिप्स हर दिन बनाने की ज़रूरत नहीं है आप एक दिन में 25 पिप्स बना सकते हैं और सप्ताह के बाकी (व्यापार के प्रति 25 पीपी एसएल और 5 जोखिम का उपयोग करके) व्यापार नहीं कर सकते। या, आप एक दिन में 100 पिप्स बना सकते हैं और शेष महीने का व्यापार नहीं कर सकते। प्रति माह अपने 100 कुल पिप्स प्राप्त करने के कई तरीके हैं, प्रत्येक व्यक्तिगत दिन उन पीिप्स के बिना। जैसा कि लेखक इस लेख में कहते हैं: quot एक 25-पिप स्टॉप लॉस के साथ, यह हमेशा 20 पटरियों की कमाई के लिए 100 पिप्स लेगा। यह समय पर निर्भर नहीं है, बस जब आप उन 100 पिप्स की कमाई करते हैं याद रखें, लेखकों के नीचे की रेखा लक्ष्य आपके लिए 20 प्रति माह बनाने और अपने पैसे एकत्र करने के लिए इसे प्रभावी बनाने के लिए है। कोट ट्राइडिंग एक मानसिक खेल है। ज़ोट - ज़ियाद मासरी क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीने में अपने व्यापार में 10 लाख का निवेश कर सकते हैं, जो वास्तव में उद्धृत है। यह हर महीने 20 रुपये की दर से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ बस कोरोस धागा पहले पेज को देखो और फिर 502 - जवाब है। सवाल यह है कि क्या यह सच है मैंने व्यक्तिगत रूप से खाता परिणामों को देखा नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि यह किया जा सकता है - लेकिन केवल हजारों में से एक क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीनों में 300 से लेकर अपने व्यापार में 1 मिलियन का निवेश कर सकते हैं जो वास्तव में उद्धृत है। यह प्रति माह 20 की औसत से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ गलत फ़ोरम यह नौसिखिया अनुभाग में जाना चाहिए। मैंने ऐसी गणना की थी जब मैं व्यापार में कुछ हफ्तों था। वापसी अप्रासंगिक है, जोखिम प्रासंगिक आंकड़ा है क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीनों में 300 से लेकर अपने व्यापार में 1 मिलियन का निवेश कर सकते हैं जो वास्तव में उद्धृत है। यह प्रति माह 20 की औसत से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ वास्तविकता में एक कदम वापस ले लें

No comments:

Post a Comment