Saturday 2 December 2017

पेरिफ़ेक्स समूह टोरंटो


टैग: chex mix हालांकि एलटन ब्राउन टीवी पर मेरे पसंदीदा लोगों में से एक है, मुझे 828 गुड ईट्स 8221 के रन में एक बिंदु पर ही8217 के एक बार ही घोड़े की घोषणा करने के लिए हंसना होगा, केवल बाद में इसे पीछे छोड़ना होगा। उदाहरण के लिए, चारकोल ग्रिल गैस ग्रिल 8212 से बेहतर है, बाद में, एल्टन ने एक एपिसोड को स्वीकार किया कि सभी के बाद गैस ग्रिल ठीक है। एक टर्की भरा हुआ बुराई 8212 है, लेकिन बाद में, एल्टन ने हमें यह कैसे करना है दिखाया। कुछ दिन पहले, मेरे एक फेसबुक संपर्क चेक्स मिक्स से प्रेट्ज़ेल के उन्मूलन के लिए बुलाए गए एक समूह में शामिल हुए थे। मुझे प्रेट्ज़ेल पसंद है, और इसलिए मैंने सुझाव दिया कि 8220 ईविल 88221 के रूप में सुझावों की एक चंचल टिप्पणी छोड़ी। मैं किराने की खरीदारी कर रहा था, लगभग पूरा किया, और एक शानदार विपणन विचार था, जो कि आखिरकार-गलियारे के प्रदर्शन के रूप में था। Chex के निर्माता दूर दे रहे हैं, बिल्कुल मुफ्त, सूखे चेक्स मिश्रण के छोटे पैकेट मसाला। वे don8217t भी उन पर यूपीसी कोड है। मुफ्त छोटे पैकेट के बगल में चेक्स अनाज के बड़े ऑल 8217 नॉट-फ्री बॉक्स थे। (बेशक, वहां आपको 8217 के कुछ भी नहीं मुफ्त पैकेट लेने और फिर अनाज के गलियारे में जाने और कुछ जेनेरिक स्टोर-ब्रांड अनाज खरीदने से रोकते हैं। लेकिन मैंने इस बारे में सोच लिया था, और मुझे संदेह है कि अधिकांश अन्य लोगों को भी नहीं होगा।) मैंने फैसला किया कि कुछ Chex मिश्रण एक महान सप्ताहांत परियोजना होगी बाद में सीज़न में, मुझे मेरी माँ 8212 के द्वारा बनाई गई कुछ बेहतर पार्टी मिक्स 8212 मिलेगी लेकिन यह मज़ेदार होगा और जब तक माँ को उसे बनाने का मौका नहीं मिलेगा, तब तक मुझे जबरदस्त होगा। मैंने नुस्खा को थोड़ा मसाला पैकेट पर देखा इसे प्रेट्ज़ेल, मिश्रित नट और बेगेल चिप्स के लिए बुलाया गया। उस पल में, हालांकि, मैं सोच सकता था कि वे सभी छोटे चेक्स टुकड़ों से कितना प्यार करते हैं जब वे मसाला का एक अच्छा भारी कोट लेते हैं। मैंने सोना अनाज के लिए पोषण तथ्यों को देखा राइस चेक्स में बहुत कम या कोई फाइबर नहीं है, लेकिन मकई चेक्स में कुछ और गेहूं चेक्स काफी कुछ है। उस पल में, कुछ ने 8212 बोले या उस जगह पर क्लिक किया था, इस पर निर्भर करते हुए कि आप इसे कैसे देखते हैं मैंने तय किया कि मैं मकई चेक्स का एक बॉक्स और गेहूं चीक्स का एक बॉक्स खरीदूंगा और सिर्फ दो में से चेक्स मिक्स का बैच बनाऊं। कोई प्रेट्ज़ेल नहीं, नट्स नहीं, कोई बैगेल चिप्स नहीं, कोई चावल चेक्स नहीं। मेरी रचना ओवन में है जैसा कि हम बोलते हैं I8217m या तो एक बेवकूफ या एक प्रतिभाशाली, और मैं यह तय कर सकता हूँ कि क्या। बेडफोर्ड समूह और आरएचआर इंटरनेशनल मानव संसाधन कार्यकारी गोलमेज श्रृंखला के अगले दौर में उपस्थित हैं हम 8 फरवरी और 15 फरवरी, 15 फरवरी को हमारे शीतकालीन सत्र के लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए वरिष्ठ एचआर अधिकारियों का स्वागत करते हैं। जहां हम साथ में कुछ टोरंटोस के शीर्ष एचआर एक्ज़ीक्यूटिव्स को एक साथ लाने के लिए जानकारी का आदान-प्रदान करने के लिए एक विचारशील सहकर्मी को लाना होगा। जारी रखें पढ़ आरआरआर आगामी एचआर एक्जीक्यूटिव गोलटेबल्स बेडफोर्ड ग्रुप और आरएचआर इंटरनेशनल एचआर एक्जीक्यूटिव गोलमेज श्रृंखला के अगले दौर में उपस्थित हैं हम वरिष्ठ एचआर 16 नवंबर और 2 9 नवंबर को हमारे शीतकालीन सत्रों के लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए अधिकारियों, जहां हम एक साथ कुछ नर्कप्लेट लाएंगे, पढ़ना जारी रखें आरआरआईआर ओड दम्पल: पुनर्विचार एचआर 038 सीईओ पार्टनरशिप आज की कारोबारी दुनिया में, मानव पूंजी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। जैसा कि बेडफोर्ड कंसल्टिंग ग्रुप कार्यात्मक मानव संसाधन नेताओं और सीईओ के साथ सहयोग करना जारी रखता है, यह स्पष्ट है कि दो भूमिकाओं के बीच के संबंध नरक के लिए एक आधारशिला के रूप में कार्य करता है। जारी रखें रीडर न टाइम फॉर नायर्स इसकी एक परिचित कथा, नए सीईओ: बोल्ड, बहादुर , और पूरी कंपनी को अपने कंधों पर ले जाने के लिए तैयार सवाल बाकी है, यह वास्तव में नायकों का समय है 2008 के बाद से आठ वर्षों में, बैडफोर्ड कंसल्टिंग ग्रुप ने नरक की मेजबानी की है

No comments:

Post a Comment