Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई वेबिनारिया


विदेशी मुद्रा वेबिनार रिकॉर्डिंग मेरा विदेशी मुद्रा वेबिनार मेरे मुफ्त मूल्य कार्रवाई रणनीति से लेकर व्यापार मनोविज्ञान तक सब कुछ कवर करता है। आप यहां मेरी विदेशी मुद्रा वेबिनार रिकॉर्डिंग देख सकते हैं, और आप मुझे टिप्पणी अनुभाग में प्रश्न पूछ सकते हैं। इस लाइव वेबिनार में मैं आपको पांच चरण की योजना देता हूं ताकि आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बन सकें। सही जगह पर आरंभ करना, सही उपकरण और सही मानसिकता से 2017 को एक लाभदायक व्यापारिक वर्ष बनाने में मदद मिलेगी। इस वेबिनार में यह कैसे करें कि आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं एक महान व्यापारी होने के लिए बहुत सारे कौशल की आवश्यकता है, आपको दबाव में ठंडा होना चाहिए, पढ़ना जारी रखें रेक्वो क्या आप जानते हैं कि कब एक व्यापार ठीक है तो आप पहले से ही जानते हैं कि एक महान व्यापार सेटअप खोजने पर्याप्त नहीं है आपके व्यापार को खोजने के बाद, आपको पता होना चाहिए कि कहां दर्ज करें और यह कठिन हो सकता है hellip अगर आप बहुत जल्दी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप एक गलत चाल में कूद सकते हैं। अगर आप बहुत देर तक व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप बहुत सारे पीपों पर छूट देते हैं यहां एक उदाहरण है: मी और बॉब EURUSD पर कम दर्ज करना चाहते हैं, पढ़ना जारी रखें आरएपीओ द थ्री डे प्राइस एक्शन ब्लिट्ज पूरा हो गया है, और यह सबसे अच्छा साल है वाह, यह मेरे लिए तीन दिन मज़ेदार था, और जब वहाँ थे कुछ तनावपूर्ण बिंदुओं, मैं वास्तव में वेबिनार की मेजबानी करने और मेरी प्राइस एक्शन तकनीक साझा करने में मजा आया था। रिकॉर्डिंग के लिए आपको लिंक करने से पहले मैं दो बहुत महत्वपूर्ण घोषणाएं करना चाहता हूं 8230 8230 पहला व्यापार मनोविज्ञान के बारे में है। मेरा मानना ​​है कि व्यापारिक मनोविज्ञान गुरु के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है। पढ़ना जारी रखें raquo मुझे GBPUSD पर अपनी रणनीति का व्यापार करें कल मैंने एक सबसे सुखद वेबिनारों में से एक का आयोजन किया है जो मैंने कभी किया है। लंबे समय में पहली बार, मैं परेशान था व्यापार 8230 8230 मैं कई सौ लोगों के सामने अपनी रणनीति को जीवंत कर रहा था मैं पिछले आंकड़ों पर व्यापार कर रहा था, लेकिन यह आगे व्यापार था, और यह बहुत तंत्रिका wracking था। मैं हर हफ्ते अकेले व्यापार करता हूं, और मैं घबराहट नहीं हूं, यह सिर्फ नियमित है। पढ़ना आरएपीओ मूल्य कार्रवाई का उपयोग करते हुए 038 प्रतिरोधी क्षेत्रों का समर्थन करना पिछले हफ्ते मैंने विदेशी मुद्रा में समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को रखने पर एक वेबिनार आयोजित किया था। हमेशा की तरह मेरे वेबिनार के साथ, यह आकर्षक या पटकथा नहीं थी। मैंने अभी अपना चार्ट खोल दिया और मूल्य कार्रवाई के बारे में बात की। कुल मिलाकर वेबिनार अच्छी तरह से चला गया और मैं चार जोड़ी पर समर्थन और प्रतिरोध वाले क्षेत्रों को स्थान दे पाया। मैं बहुत अच्छे सुझाव साझा करने में सक्षम था हालांकि, इस वेबिनार में बहुत से लोग पूछे-विषय वाले प्रश्न पूछ रहे थे, पढ़ना आरक्षित करें क्या आप देखना चाहते हैं कि मैं 74 जीत दर के साथ उलट कैसे व्यापार करता हूं पिछले सप्ताह मैंने तीन दिन के दौरान तीन वेबिनार आयोजित किए थे। वेबिनारों में मैंने आपको दिखाया कि कैसे मैं अपनी विदेशी मुद्रा की कीमत की रणनीति का उपयोग करके स्पॉट और व्यापार की प्रवृत्ति को बदलता हूं। नीचे आपको इन वेबिनारों की एक रिकॉर्डिंग मिलेगी। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया व्यापार मेरा विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई रणनीति तीन भागों में विभाजित है I सबसे पहले कैंडलस्टिक विश्लेषण है कैंडलस्टिक विश्लेषण मेरी रणनीति का आधार बनाता है पढ़ना जारी रखें राक्लो कल रात मैंने वर्तमान में कम अस्थिरता स्थितियों में विदेशी मुद्रा की ट्रेडिंग में एक वेबिनार आयोजित किया था। नीचे आपको अतिरिक्त जानकारी के साथ वेबिनार मिलेगा। पिछले कुछ महीनों में, विदेशी मुद्रा बहुत कम अस्थिरता की अवधि में गिर गया है फिलहाल, अस्थिरता वापस जा रही है हालांकि, उतार-चढ़ाव 2013 के मध्य स्तर तक फिर से आने से पहले यह एक लंबी चढ़ाई होगी। मेरे लिए और फ़ोरम के सदस्यों के लिए, ये स्थितियां शानदार थीं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो विदेशी मुद्रा ध्रुव बिंदुओं में समर्थन और प्रतिरोध का सबसे प्रभावी रूप क्या है, विदेशी मुद्रा में धुरी अंक बेकार हैं फिबोनैचि फिबोनाची ठीक है, लेकिन इसकी एक बहुत सीमित संभावना है। रुझान की रेखाएं रुझान की रेखाएं काम करती हैं, लेकिन उनकी प्रभावशीलता अलग-अलग बाज़ार स्थितियों में भिन्न होती है। विदेशी मुद्रा में, क्षैतिज समर्थन और प्रतिरोध (समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों) समर्थन और प्रतिरोध का सबसे प्रभावशाली रूप है। आम तौर पर, जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना शुरू करते हैं, तो आप समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के बारे में पढ़ाते हैं। पढ़ना जारी रखें raquo दूसरे दिन मैं बड़े समय के फ्रेम पर विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में एक वेबिनार आयोजित किया। नीचे आपको बड़ी समय सीमा व्यापार के बारे में कई अन्य जानकारी के साथ वेबिनार मिलेगा। उच्च रखरखाव व्यापार SUCKS यह हमेशा तनावपूर्ण होता है, और यह लोगों को 8211 और ME 8211 महसूस करता है, असहज, घबराहट, और पहुंचे। व्यापार कैसे तनावपूर्ण है और आपके चार्ट को लगातार निरंतर पर्यवेक्षण की आवश्यकता है, इसलिए आप व्यापार, या यहां तक ​​कि आराम से व्यापार करने के लिए कैसे सीख सकते हैं इसलिए मैं व्यापार के लिए कम रखरखाव दृष्टिकोण को पसंद करता हूं। पढ़ना जारी रखें रेक्लो पिछले हफ्ते मैंने 3 दिवसीय मूल्य लड़ाई चुनौती का आयोजन किया था। तीन वेबिनारों की एक श्रृंखला जिसमें मैंने अपने कुछ मूल्य क्रिया रहस्यों को साझा किया है, ताकि आप मूल्य क्रिया व्यापार भी शुरू कर सकें। वेबिनार में मैंने कैंडलस्टिक विश्लेषण, समर्थन और प्रतिरोध को कवर किया, और उलट व्यापार कैसे किया। नीचे आपको इनमें से प्रत्येक वेबिनार की रिकॉर्डिंग मिलेगी। उन सभी को देखें और नीचे टिप्पणी फार्म में आपके पास कोई प्रश्न पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। पढ़ना जारी रखें raquo बुधवार को मैंने 3 दिवसीय मूल्य क्रिया चैलेंज में अंतिम वेबिनार आयोजित किया था। वेबिनार में मैंने समझाया कि व्यंग्यात्मक व्यापार के लिए कैंडलस्टिक विश्लेषण और समर्थन और विरोध का उपयोग कैसे करें। अगर आप पहले दो वेबिनारों को याद नहीं करते हैं तो आप यहां पहले और दूसरे को देख सकते हैं। इस वेबिनार में हमने समय खत्म कर दिया है, इसलिए मैं समझाने में सक्षम नहीं था कि आप किस प्रकार मूल्य क्रिया का इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे पहले खराब ट्रेडों को बंद करने के लिए। पढ़ना जारी रखें राक्लो कल रात मैंने 3 दिवसीय मूल्य लड़ाई चैलेंज में दूसरा वेबिनार आयोजित किया था। दुर्भाग्य से, वेबिनार के दौरान मैं जो कुछ भी कवर करना चाहता था वह कवर करने में सक्षम नहीं था। मुझे थोड़ा विचलित और गुमराह हुआ क्योंकि मुझे सवालों के जवाब देना बंद करना पड़ा था। मुझे लगता है कि मैंने यह किया था कि मैं AUDUSD8230 पर समर्थन और प्रतिरोध कैसे स्थापित किया। 8230 इसलिए मैंने वेबिनार के अंत में एक अतिरिक्त वीडियो जोड़ा है जिसमें मैं USDCAD पर समर्थन और प्रतिरोध लगाता हूं। पढ़ना जारी रखें राक्लो कल रात मैंने 3 दिवसीय मूल्य लड़ाई चैलेंज में पहली वेबिनार आयोजित किया था। इस webinar में मैं मोमबत्ती पढ़ने और समझने के लिए मेरी प्राइस एक्शन तकनीक साझा की है। आप नीचे वेबिनार देख सकते हैं अगले वेबिनार में मैं सहायता और प्रतिरोध क्षेत्रों को कवर करूंगा। पढ़ना जारी रखें रेक्लो इस वेबिनार में कुछ विचलन थे, इसलिए मैंने उन सभी चीजों को शामिल नहीं किया जो मैं प्राप्त करना चाहता था। हालांकि, मैंने अभी भी बहुत अच्छी सामग्री साझा की है वेबइनार में मैं उच्च मूल्य फ्रेम चार्ट्स के कारोबार के लिए मेरी प्राइस एक्शन तकनीक साझा करता हूं। मैं 8 घंटे और दैनिक चार्ट को कवर करता हूं। वेबिनार में बहुत से लोग मेरे समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र के प्लेसमेंट पर अधिक जानकारी चाहते थे। मैं इस पृष्ठ पर मुफ्त के लिए अपना समर्थन और प्रतिरोध साझा करता हूं 8230 पढ़ना जारी रखें रेक्वो इस सप्ताह मैंने आपको तीन मूल्य एक्शन वेबिनार दिखाए जो विदेशी मुद्रा में उलट व्यापार के लिए मूल्य क्रिया का उपयोग कैसे करते हैं I (यदि आप वेबिनार 8211 को याद करते हैं तो मैंने आपको दिखाया कि आप किस प्रकार मूल्य कार्रवाई का उपयोग भययोग्य रिवर्सल ट्रेडों को ले सकते हैं और लगातार मुनाफा कमा सकते हैं। मैंने जो तकनीकों को साझा किया है उनमें कोई संकेतक और बहुत कम चार्ट समय नहीं है)। ट्रेड रिवर्सल ट्रेडों (अधिकतम 80 तक सटीक) के लिए मूल्य क्रिया का उपयोग कैसे करें I पढ़ना जारी रखें raquo today8217s पाठ I8217m कीमत कार्रवाई विश्लेषण में आप कोर तकनीकों में से एक दिखाने के लिए जा रहा है। यह एक तकनीक है जो मैं हर सप्ताह विदेशी मुद्रा में सफल ट्रेड लेने के लिए उपयोग करता हूं। विदेशी मुद्रा मूल्य कार्यवाही वेबिनार मैंने कुछ हफ्ते पहले इस वेबिनार को गोली मार दी थी लेकिन मैंने इसे विदेशी मुद्रा 4 नोबों पर कभी नहीं छोड़ा। वेबिनार में, मैं सबसे बुनियादी लेकिन सबसे सुसंगत और उपयोगी कैंडेस्टिक पैटर्नों में से एक पर चला गया। इसलिए यदि आप कॉल मूल्य एक्शन तकनीक देखना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें रेक्लो कैसे समर्थन और प्रतिरोध कैसे करें आज 8217 के सबक में मैं आपको यह दिखाने वाला हूँ कि समर्थन और प्रतिरोध कैसे लगाया जाए। समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग उन क्षेत्रों की सही पहचान करने के लिए किया जाता है जिनमें खरीदारों के बड़े समूह या विक्रेता हैं बैंकों द्वारा समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग किया जाता है, और विदेशी मुद्रा को व्यापार करने के लिए हेज फंड्स जिस तरह से बैंक व्यापार का व्यापार होता है, वह व्यापार करने के लिए सबसे प्रभावी तरीके से एक है। यह पता लगाने के लिए कि क्या सहायता और प्रतिरोध है और इसे इस वीडियो को कैसे देखना चाहिए पढ़ना जारी रखें रेक्वो मैं इस सप्ताह नए विदेशी मुद्रा चैट रूम स्थापित करने में बहुत व्यस्त था मेरे पास विदेशी मुद्रा शिक्षा वीडियो शूट करने का कोई समय नहीं था। नीचे दिए गए वीडियो एक पुलिस वाले के बाहर हैं लेकिन यह एक घड़ी के लायक है क्योंकि मैं आपको नया मुफ्त चैट रूम दिखाता हूं और इसे कैसे एक्सेस कर सकता हूं। मैं अगले सप्ताह शुरू होने वाले अधिकांश सप्ताह के दिनों में चैट रूम में हूं। मैं अपनी रणनीति, मेरे ट्रेडों और सामान्य विदेशी मुद्रा युक्तियों को साझा कर रहा हूं। पढ़ना जारी रखें raquo आज का पाठ मैं आपको अनिश्चितता के भय को दूर करने में आपकी मदद करने के लिए एक सरल तीन कदम प्रक्रिया दिखा रहा हूँ। विदेशी मुद्रा अनिश्चितता के डर में गंभीर हो सकता है आपका शायद भावना को पता है आप वास्तव में एक अच्छा सेट अप देखते हैं जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं। लेकिन फिर आप सेटअप का विश्लेषण करना शुरू करते हैं। आप सभी नकारात्मक परिणाम 8230 पर ध्यान केंद्रित करते हैं .. जल्द ही आप व्यापार पर ट्रिगर नहीं खींच सकते अच्छी तरह से इस वीडियो में मैं आपको दिखाता हूं कि अनिश्चितता के भय को कैसे दूर करना है। पढ़ना जारी रखें आरएको विदेशी मुद्रा शिक्षा शुक्रवार आज मैं विदेशी मुद्रा शिक्षा शुक्रवार को नामित वीडियो की एक नई श्रृंखला लॉन्च कर रहा हूं। हर शुक्रवार मैं आपको विदेशी मुद्रा शिक्षा वीडियो लाएगा। मैं कीमत कार्रवाई रणनीतियों से व्यापारिक मनोविज्ञान और सामान्य विदेशी मुद्रा युक्तियों के विभिन्न विषयों पर चर्चा करूंगा। विदेशी मुद्रा में धीमी गति प्राप्त करें हाल ही में मैं विदेशी मुद्रा बाज़ारियों द्वारा विज्ञापित बहुत अधिक उत्पादों को देख रहा हूं। सभी घोटाले उत्पादों की तरह वे अनौपचारिक व्यापारियों को बताते हैं कि वे विदेशी मुद्रा में तुरंत धन प्राप्त कर सकते हैं पढ़ना जारी रखें रेक्कॉफोरेक्स मूल्य एक्शन ट्रेडिंग वेबिनार 8211 तीन दिन ब्लिट्ज 2016 तीन दिन मूल्य लड़ाई ब्लिट्ज पूरा हो गया है, और यह सबसे अच्छा साल है वाह, यह मेरे लिए एक मजेदार तीन दिन रहा था, और कुछ तनावपूर्ण बिंदु थे, जबकि मैं वास्तव में वेबिनार की मेजबानी करने और मेरी प्राइस एक्शन तकनीक साझा करने का आनंद लिया। रिकॉर्डिंग के लिए आपको लिंक करने से पहले मैं दो बहुत महत्वपूर्ण घोषणाएं करना चाहता हूं 8230 8230 पहला व्यापार मनोविज्ञान के बारे में है। मेरा मानना ​​है कि व्यापारिक मनोविज्ञान गुरु के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है। इस साल मैं आपको दिखाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं कि आपके व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर कैसे करें। तो, अगले महीने मुझे आपके लिए लोगों के लिए व्यापार मनोविज्ञान पर मुफ्त वेबिनार का आयोजन किया जाएगा। वेबिनार के साथ, मैं एक मुक्त व्यापार मनोविज्ञान पॉडकास्ट शुरू करूँगा। मैं जल्द ही दोनों पॉडकास्ट और वेबिनार पर अधिक जानकारी जारी करेगा। और दूसरी घोषणा इस हफ्ते कोर्स के बारे में मेरे पास बहुत से ईमेल हैं, इसलिए मैं कल रात या कल की शुरुआत में उन्नत मूल्य क्रिया कोर्स खोलना होगा। थियो डे प्राइस एक्शन ब्लिट्ज वेबिनार में भाग लेने वाले हर किसी के लिए धन्यवाद, और धन्यवाद यह सबसे अच्छा तीन दिन ब्लिट्ज कभी भी बनाने के लिए धन्यवाद। यहां सभी अंतिम रिकॉर्डिंग हैं द डे डे ब्लिट्ज प्राइस एक्शन वेबिनार दिवस 1: समर्थन और प्रतिरोध लगाकर एक दिन मैंने उन्नत समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को कवर किया। दिन एक वेबिनार थोड़ा गड़बड़ था। यह आठ महीनों में मेरी पहली सार्वजनिक वेबिनार थी, और मुझे सभी विषय-विषय वाले प्रश्नों के साथ कुछ बार गुमराह किया गया। हालांकि, मैसेंजर के बावजूद मैंने अपने समर्थन और प्रतिरोध तकनीक को साझा किया, और कई जोड़े पर क्षेत्रों को रखा। दिन 2: एडवांस्ड कैंडलस्टिक विश्लेषण दो दिन में मैंने उन्नत कैन्डलेस्टिक विश्लेषण को कवर किया। यह मेरा पसंदीदा वेबिनार तीन दिनों का था मैंने महान विस्तार में मेरी मोमबत्ती विश्लेषण तकनीकों को समझाया। हालांकि, कुछ अन्य उन्नत विषयों में शामिल होने से पहले हमें समय से बाहर चलाना पड़ा। विशेष रूप से एक विषय जिसे हमने याद किया, कई समय सीमाओं पर मूल्य आंदोलनों का विश्लेषण कर रहा था। मैं जल्द ही इसके बारे में एक लेख लिख सकता हूँ दिन 3: मूल्य कार्य का उपयोग करते हुए ट्रेडों को लेना तीन दिन के दौरान मैंने आपको दिखाया कि मूल्य कार्रवाई का उपयोग कर ट्रेडों को कैसे लेना चाहिए। मैं समझता हूं कि मैं अपनी स्टॉप, प्रविष्टियों, और लक्ष्य कैसे रखता हूं। मैं बहुत ही हाल के व्यापार उदाहरणों के माध्यम से जाता हूं और मैं आपको दिखाता हूँ कि उन व्यवसायों को कैसे लिया और प्रबंधित किया गया। मुझे आशा है कि आप रिकॉर्डिंग का आनंद लेंगे, फिर से भाग लेने के लिए धन्यवाद। मैं आपकी रणनीति को कार्रवाई में देखने के लिए उत्सुक हूं

No comments:

Post a Comment