Saturday 2 December 2017

Fxopen - विदेशी मुद्रा


एफएक्स ओपन (एफएक्सऑन (एफएक्स ओपन) (एफएक्सऑपर) की समीक्षा साइट पर जाएं इसकी पूरी तरह से घोटाला और मेरी कहानी है ईए में लंबे समय तक काम करने के बाद लंबित आदेशों पर निर्भर बहुत मजबूत ईए के निर्माण की सफलता और मैं fxopen ईसीएन खाते का चयन करें। पहले हफ्ते में मुझे लगता है कि कुछ झुकने के आदेश यह अपने स्थानों में परिवर्तन और हम बंद ईए अपनी सही जगह पर फिर से खोला। मैंने ईए में काम किया और मैंने इसे तय किया कि जब भी ईए बंद हो जाए या बंद न हो जाए, तब तक ऑर्डर नहीं बदला जा सके। लेकिन अब नया स्कैमिंग हुआ। नई पूरी तरह से ऑर्डर खुली और मैं देख सकता था क्योंकि अगर मैं ईए द्वारा खोला गया एक ऑर्डर बंद करता हूं I ईए सभी बचे ऑर्डर बंद कर देगी और जब मैं उस गलत आदेश को बंद कर दूंगा तो ईए ने अपने आदेश बंद नहीं किए। इसलिए उन आदेशों को दलाल द्वारा खोल दिया गया। बड़ी समस्या होने तक और मैं खाता खो देता हूं। इसकी एनजेडडी समाचार का एक दिन था। ईए ने एक हफ्ते से 160 पिप्स दूर लटकाए और मूल्य उस समय से हटा दिया और ब्रोकर ने इसे रद्द कर दिया और मेरे खाते से यह नष्ट हो गया। मैं उनसे संपर्क करता हूं और उन्होंने कहा था कि वे झुकने के कारण आदेश नहीं खोल सकते थे। उसके बाद मैं मैन्युअल रूप से अपने आदेशों को बाधित करने की कोशिश करता हूं लेकिन मैंने खाता खो दिया। मेरा खाता। 901 9 23 पास IP13Mw4x सर्वर ecn. fxopen: 443 द्वारा सबमिट किया गया एफएक्सओ ने अप्रैल 25, 2016: प्रिय Wefag, आपका आदेश स्वचालित रूप से रद्द कर दिया गया था, इसका कारण एक महत्वपूर्ण गिरावट है, जिसके परिणामस्वरूप समाचार रिलीज़ के परिणामस्वरूप प्रक्रिया, जिसे स्लीप्पेज कंट्रोल के रूप में जाना जाता है, निर्दिष्ट की तुलना में काफी खराब कीमत पर खोलने से क्लाइंट ऑर्डर की रक्षा करने के लिए। यह ईसीएन मॉडल का एक अंतर्निहित ढांचा है। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: support. fxopennowledgebaseArticleView230466slippage-control-cancel-by-dealer तरह का संबंध, FXOpen TeamSebastian जर्मनी। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 रविवार, 10 जून, 2012 देवियों और सज्जनों, यदि आप जानते हैं कि अभी क्या समय है मुझे नहीं पता कि यह आपके साथ कैसे है, लेकिन मेरे पास 22:00 है। और आप जानते हैं कि यह एक घंटे पहले 21.00 था। और दो घंटे पहले 20:00 इन सभी समय में क्या होता है जैसे ब्रेकन एफएक्सओपीएएनए कोई कनेक्शन नहीं। फिर भी उनकी वेबसाइट पहुंच नहीं है 404 नहीं मिला - जो कुछ भी आप उनके बारे में पढ़ते हैं मैं लगभग 1.900 अमरीकी डालर के लिए कम लाभ के लिए खुला हूँ और मैं बंद नहीं कर सकता शिकायत करते हैं और आप कह सकते हैं कि मैं कहां फोन करना चाहता हूं - मैं बस खिड़की से बाहर हूं। मैं कुछ नहीं कर सकता क्योंकि कुछ भी नहीं काम करता है हम लगातार सर्वर कनेक्शन से बाहर निकल रहे हैं - स्थायी रूप से यह आज ही नहीं है। लगभग एक महीने पहले एक समय में लगभग 12 घंटे का कनेक्शन नहीं था। हर दिन यह हर अब और फिर कूदता है। जैसे ही मैं कर सकता हूं, इसलिए मैं अपने सारे पैसे चुनता हूं और वहां से हटा रहा हूं। तथ्य यह है कि साइट अभी भी बाहर है, काफी अजीब है, वे लगभग 200,000 खातों तक पहुंच जाते हैं। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य व्यवहार विदेशी मुद्रा दलाल जाफर कैली है एफएक्स ओपन, ऑस्ट्रेलिया ट्रेडिंग अकाउंट 3XXX 9 मंगलवार, 8 मई, 2012 मनश। क्या आप ऑस्ट्रेलेशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर के लिए विश्व वित्त पुरस्कार का जिक्र कर रहे हैं आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, एफएक्सऑन एक विश्वसनीय और उत्तम दलाल है जो व्यापार के साथ है। एफएक्सऑन ईसीएन खाते आपको निष्पादन, तरलता पूल और पारदर्शिता में सर्वोत्तम प्रदान करते हैं। गुरुवार, 3 मई 2012 आप एफएक्स ओपन का दावा कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया, आईबीएफएक्स और गोमकेट में 2011 में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्रोकर नामित किया गया था, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि कौन सही है। जोड़ में कोई भी व्यक्ति उचित और उचित विदेशी मुद्रा दलाल या ब्रोकर का सुझाव दे सकता है कि उसके साथ व्यापार करने का नाम है।

No comments:

Post a Comment